नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई और विराट की बेटे तक पहुंचने की कोशिशे फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई विनायक के बारे में आश्रम से पता करने की कोशिश करती है, लेकिन पकड़ी जाती है. वहीं विराट सई को झूठी बातें बताकर सच तक पहुंचने से रोक लेता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई को दिखे उसके आबा


शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सई अपने पिता के सामने दीया जलाती है, तभी उसे उसके आबा दिखाई देते हैं. वह उसे बताते हैं कि उसने अकेले 5 साल की उम्र में ही अपने खोए हुए आबा को ढूंढ लिया था. पुलिस और मीडिया ने मुझे मरा हुआ घोषित कर दिया था. सई के आबा उसे समझाते हैं कि वह हार न माने. अगर किसी ने नहीं बताया तो वह खुद भी सच के पास पहुंच सकती है.


गुमराह करने की कोशिश करेगा विराट


'गुम है किसी के प्यार में' में विराट अपने परिवार को बचाने के लिए सारी हदें पार कर रहा है. वह सई से झूठ बोलता है कि विनायक मर चुका है और उसे सारे सच से दूर रखता है.



शो में आगे दिखाया जाएगा कि विराट सई को गले लगाता है, जिसे देखकर पाखी को बहुत गुस्सा आता है, दूसरी ओर भवानी काकू सई को चव्हाण परिवार से दूर रहने के लिए कहती है.


करिश्मा ने मारे विराट को ताने


शो में आपने देखा की चव्हाण परिवार को करिश्मा के अफेयर के बारे में पता चल जाता है. जिसके बाद करिश्मा विराट को सई के नाम पर खूब खरी-खोटी सुनाती है और पूछती है कि उन्होंने सई को दूसरा मौका क्यों नहीं दिया? वहीं, अब करिश्मा के ताने सुनने के बाद विराट बहुत टूट जाएगा. वह पुरानी यादों में खो जाता है, जब वह सई की जगह पत्रलेखा को चुनता है और इसी वजह से सई घर छोड़ देती है.


ये भी पढ़ें- 49 साल की मलाइका अरोड़ा ने खोली जैकेट, कैमरे के सामने दिखाई रिवीलिंग ब्रालेट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.