Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में इन दिनों ईशान और सवि की शादी के कारण खूब ड्रमा दिखाया जा रहा है. जहां एक ओर अक्का साहिब और पूरा भोसले परिवार सवि को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है, वहीं, रीवा भी बार-बार इस कारण अपने आप में दुखी होने लगी हैं. ऐसे में सवि और ईशान को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं. ऐसे में कहानी और दिलचस्प भी होती जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूर्वा उतारेगी सवि पर गुस्सा


शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दूर्वा ठान लेगी कि वह सवि को अब चैन नहीं लेने देगी. ऐसे में वह हर कदम ऐसा ही उठा रही है जो सवि के खिलाफ हो. इसके लिए वह खुद ही पहले पूरे कॉलेज में सवि और ईशान की शादी की खबरें फैला देती और फिर इसका आरोप सवि पर ही डाल देगी. अक्का साहिब भी दूर्वा की बातों पर यकीन कर लेगी. इस वजह से अक्का साहिब सवि पर भड़क पड़ेगी.


रीवा देगी इस्तीफा


दूसरी ओर कॉलेज में हुए हंगामे की नजह से रीवा का दिल टूट जाएगा वह भोसले कॉलेज में इस्तीफा देने का फैसला कर लेगी. वहीं, घर में भी हंगामा मचा होगा. इसी बीच रीवा आती है और यशवंत को अपना इस्तीफा थमा देगी. वह कहती है कि वह भोसले कॉलेज में नहीं पढ़ा पाएगी इसलिए इस्तीफा देकर यहां से जाना चाहती है. ईशान और सवि दोनों ही रीवा को समझाते हैं कि वह ऐसा न करे. अक्का साहिब बीच में आकर रीवा का इस्तीफा फाड़ देगी. अक्का साहिब कहती है कि तुम्हें कॉलेज से कहीं जाने की जरूरत नहीं हैं, बल्कि अब से सवि का कॉलेज जाना बिल्कुल बंद. यशवंत भी उसकी बात पर सहमति जताएगा.


अक्का साहिब से बहस करेगी सवि


सवि, अक्का साहिब के इस फैसले से भड़क पड़ेगी और कहेगी कि वो इसे नहीं मानती. सवि की हरकत देख अक्का साहिब भी गुस्सा हो जाएगी. वह कहती है कि उसकी हिम्मत हुई कैसे इस तरह राव साहब की बाच काटने की. इस घर का एक पत्ता भी अपनी मर्जी से नहीं हिलता. हालांकि, सवि अपनी बात पर ही टिकी रहती है. इसके बाद ईशान कमरे में जाकर सवि को समझाने की कोशिश करता है इस घर में ऐसे बड़ों की बात का तुरंत जवाब देना सही नहीं होता. अपने गुस्से को थोड़ा काबू करना चाहिए. वहीं, सवि ईशान से कहती है कि अक्का साहिब की बात पर आपने एक बार भी उन्हें कुछ नहीं कहा.


ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती के बेटे-बहू ने दिया हेल्थ अपडेट, इस वजह से उड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराने की अफवाह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.