नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों काफी ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. खासतौर पर ईशान और सवि के बीच एक बार फिर से नोंकझोक देखने को मिल रही है, जिसकी भनक अब शांतनु को भी लगेगी. इस मामले पर चिंता जाहिर करते हुए वह ईशा से बात करेगा. वहीं, ईशान सवि की हरकतों को लेकर थोड़ा परेशान होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवि वापस लेगी रिजाइन


शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान क्लास में डिमांड और स्पलाई का उदाहरण देते हुए पढ़ाएगा. तभी दूर्वा, सवि को ताना मारेगी. ईशान भी सोचेगा कि शायद सवि अब अपना रिजाइन वापस ले लेगी. इसके बाद ईशान क्लास से बाहर चला जाएगा. सवि भी उसके पीछे-पीछे जाएगा और कहेगी कि उसे अपना रिजाइन वापस लेना है. ईशान उसे इसके लिए ईमेल करने को कहेगा. वहीं, शांतनु यह सब देखेगा तो उसे कुछ अजीब लगेगा और सोचेगा कि आखिर इन दोनों के बीच क्या चल रहा है.


शांतनु, ईशा को बताएगा सवि-ईशान की बात


दूसरी ओर शांतनु के पास ईशा का कॉल आएगा. शांतनु उसे ईशान और सवि के बारे में बताएगा. ऐसे में ईशा कहेगी कि लगता है कि दोनों के नए तार जुड़ने लगे हैं, लेकिन शांतनु इस पर कहेगा कि ऐसा ना ही हो, तभी अच्छा है, वर्ना कई लोगों को इससे बड़ा झटका लगेगा.  इसके बाद शांतनु, ईशा से पूछेगा कि क्या वो उसके साथ दिवाली सेलिब्रेट करेगी, हालांकि, ईशा इसके लिए उसे साफ इंकार कर देगी.


ईशान करेगा सवि के लिए प्लानिंग


आगे हम देखेंगे कि ईशान, सवि के बर्थडे की प्लानिंग करेगा. इसी बीच उसे रीवा की याद आ जाएगी और ईशान गुस्से में पूरी लिस्ट काट देगी. ऐसे में वह सवि की दोस्तों को भी इस प्लान में शामिल करेगा. तभी हॉस्टल का गार्ड ईशान को बताएगा कि सवि देर रात गेट फांदकर अंदर गई थी. ईशान उसके इस बर्ताव को लेकर परेशान हो जाएगा और सोचेगा कि आखिर किस वजह से वह ऐसा कर रही है.


सवि के पास आएगा रूपा का मैसेज


शो में दिखाया जाएगा कि सवि के पास फिर डिनर के लिए पैसे नहीं होंगे और वह बिस्किट खाकर ही सोने की कोशिश करेगी. सवि बिस्किट पर डेट लिख देगी और सोचेगी आईएएस बनने के बाद वह जब स्पीच देगी तो कितनी मोटिवेशनल होगी. एक बिस्किट खाने वाले बनी आईएएस ऑफिसर. इसी बीच सवि के पास रूपा का मैसेज आएगा, जिसके बाद वह तुरंत उसके पास जाने के लिए हॉस्टल का गेट कूदकर चली जाएगी.


ईशान करेगा सवि का पीछा


सवि को गेट कूदते हुए ईशान देख लेगा. वो सोचेगा कि सवि बाजीराव के पास जा रही है, लेकिन जब बाजीराव को कॉल करेगा तो वह सो रहा होगा. इसके बाद ईशान, सवि का पीछा करेगा. वो रूप के पास होगी. सवि कहेगी कि उसे शनिवार की छुट्टी चाहिए, लेकिन इस बात पर रूपा, सवि को डांट देगी और कॉन्टैक्ट की याद दिलाएगी. वहीं, सवि को भी हरिणी का रेंट याद आ जाएगा और वो रूप की ही बात मानने पर मजबूर हो जाएगी.


रूपा के घर में जाएगा ईशान


उधर सवि का पीछा करते हुए ईशान भी एक सूनसान सी जगह पर पहुंच जाएगा, जहां उसे एक घर नजर आएगा. ईशान सोचेगा कि सवि इसी घर के अंदर होगी. कहीं वो किसी मुसीबत में ना फंस गई हो. ऐसे में ईशान उसे बचाने के लिए उस घर के अंदर चला जाएगा.


ये भी पढ़ें- VIDEO: सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के आरोपों को एल्विश यादव का बयान आया सामने, बोले- 'इसमें मेरा...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.