नई दिल्ली: स्टार प्लस के शो  'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ) आ चुका है 8 साल का लीप. शो में विराट , पाखी और सई जिंदगी पूरी तरीके से बदल चुकी है. जी हां जहां नील (neel bhatt) और ऐश्वर्या (aishwarya sharma) विनायक के माता पिता बन चुके हैं. वहीं सई (Ayesha Singh) सावी को सिंगर मदर बनकर बड़ा कर रही है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे पाखी चव्हाण परिवार की चहेती बन चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी बनी मालकिन 


शो के आने वाले एपिसोड में पाखी का नया रूप दर्शक देख पाएंगे. पाखी अब पूरी तरह पॉजिटिव हो चुकी है. चव्हाण परिवार में हर काम पाखी से पूछकर किया जाता है. वहीं विराट की मां भी अब पाखी को पसंद करने लगी है.



जी हां हर कोई पाखी को विराट की पत्नी और विनायक की मां के रूप में अपना चुका है.


विनायक से बिछड़ सावी


वहीं दूसरी तरफ विनायक और सावी भी बिछड़ गए हैं. दोनों अंजान हैं कि वह भाई बहन है. वहीं सावी काफी दुखी है कि विनायक उससे मिले बिना ही चला गया. विनायक भी सावी का इंतजार करता है.



लेकिन सई की लाख कोशिश के बाद भी दोनों नहीं मिल पाते है. जिसके बाद सावी खूब रोती है. सई उसे चुप कराने की कोशिश करती है, लेकिन वह विनायक से मिलने की जिद करती है.


विराट ने बचाई सावी की जान


विराट विनायक से कैंप में पहुंचता है. इसी दौरान विराट की मुलाकात अपनी और सई की बेटी सावी होती है. सावी से मिलते ही विराट की खुशी देखते ही बनेगी, हालांकि दोनों को ही नहीं मालूम है कि आखिर इनके बीच रिश्ता क्या है? तभी कैंप के पास ही कुछ गुंडे सावी और विनायक को किडनैप करते हैं. समय पर पहुंचकर विराट गुंडों से दोनों की जान बचा लेता है. 


ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler : अनुपमा के सामने घुटने टेकेंगे बरखा-अंकुश, अपाहिज हो जाएगा अनुज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.