नई दिल्ली: Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin fame Harshad Arora: साल 2024 में कई सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टीवी स्टार से लेकर फिल्म स्टार तक कई कपल की शादी की तारीख सामने आ रही है. वहीं अब टीवी के एक और मशहूर एक्टर जल्द घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं. 'गुम है किसी के प्यार में' फेम हर्षद अरोड़ा को जल्द शादी करने वाले हैं. वैलेंटाइन डे के खास मौके पर एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान राजपूत संग सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्षद अरोड़ा ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई


हर्षद अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई सेरेमनी से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी लेडी लव को पेंडेंट पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. प्यार में डूबे हुए दोनों की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि 'जीवन का अगला कदम एक साथ लेते हुए...'



फैंस ने दी ढेर सारी बधाइयां


सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स इस खूबसूरत जोड़े पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पोस्ट पर कमेंस्ट की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने कमेंट में बधाई देते हुए लिखा कि 'इस न्यूली इंगेज्ड कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं...'


मुस्कान से पहले हर्षद ने इस एक्ट्रेस को किया था डेट


बता दें कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने अपनी ये रिश्ता सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था. वहीं मुस्कान से पहले हर्षद अपनी को-एक्ट्रेस अपर्णा कुमार को डेट कर रहे थे. करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 2022 में अलग हो गए. 


कौन हैं हर्षद अरोड़ा की दुल्हनिया?


बता दें कि हर्षद अरोड़ा की दुल्हनिया यानी मुस्कान राजपूत भी टीवी इंडस्ट्री का ही हिस्सा हैं. मुस्कान ने नागिन 6 में विदुषी का किरदार निभाया था. वहीं, हर्षद के करियर की बात करें, तो आखिरी बार उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' में डॉक्टर सत्या का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इस शो में उनकी और आयशा सिंह की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया था.


ये भी पढ़ें- Bobby Deol: विधु विनोद चोपड़ा ने काट लिया था मनोज बाजपेयी की बीवी का हाथ? बॉबी देओल ने सुनाई पूरी घटना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.