नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर गोविंद (Govinda) इस समय नई मुसीबतों में फंसे नजर आ रहे हैं. एक हजार करोड़ रुपये से भी अधिक ऑनलाइन पूंजी घोटाले मामले में ओडिशा क्राइम ब्रांच की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) गोविंदा से जल्द पूछताछ करने वाली है. ऐसे में गोविंदा कानूनी पचड़ों में फंसते दिख रहे हैं. दरअसल, सोलर टेक्नोलॉजी अलायंस (ATS) कंपनी पर 2 लाख लोगों को हजारों करोड़ का चूना लगाने का आरोप है. वहीं, गोविंदा इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर हैं. आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोविंदा पर लगा ये आरोप


गोविंदा पर आरोप है कि ATS का ब्रांड एम्बेसडर होने के कारण उन्होंने कई लोगों को इसमें निवेश करने के लिए उकसाया है, लेकिन जांच के बाद पता चला कि कंपनी ने RBI के नियमों का उल्लंघन किया. इस कारण अब EOW जल्द ही गोविंदा को समन जारी कर गोविंदा से पूछताछ करे. खबरों के मुताबिक, EOW के इंस्पेक्टर जनरल जेएन पंकज का कहना है कि वो जल्द ही अपनी एक टीम मुंबई भेजेंगे, जो इस मामले में गोविंदा से पूछताछ करेगी.


गोविंदा ने किया था प्रमोशन


बताया जा रहा है कि ATS ने जुलाई में गोवा में एक शानदान फंक्शन का आयोजन किया था. इस मौके पर गोविंदा भी इस इवेंट का हिस्सा बने थे. उन्होंने कंपनी का प्रमोशन करते हुए कुछ वीडियोज भी शेयर किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंस्पेक्टर जनरल के अनुसार, इस पूरे मामले में गोविंदा का रोल पूरी तरह तभी साफ होगा जब उनसे पूछताछ हो जाएगी.


गोविंदा को बनाया जा सकता है गवाह


फिलहाल EOW के लिए गोविंदा पर न तो कोई संदेह किया जा रहा है और न वह कोई आरोपी हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर गोविंदा का रोल इस पूरे मामले में सिर्फ प्रमोशन तक का ही है, तो उन्हें इस केस में गवाह बनाया जा सकता है. 


ये भी पढ़ें- एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, 66 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.