नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई की भूमिका निभा रहीं आयशा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने हाल ही में शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, 'सावी (आरिया सकारिया) और अपने पिता विराट (नील भट्ट द्वारा अभिनीत) के साथ अपनी निकटता को लेकर चिंतित है'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा सिंह अक्सर चर्चा में रहती हैं


डेली सोप में चल रहे कथा ट्रेक सिद्धार्थ बोडके द्वारा निभाए गए जगताप के साथ अपने संबंधों के कारण विराट और साई के बीच पैदा हुई गलतफहमी को दर्शाता है. उन्हें लगता है कि सई ने उसे धोखा दिया है. इसके अलावा, सई अपने बेटे विनायक (तन्मय ऋषि शाह) के इलाज के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं. 


शो में आएगा महाट्विस्ट


अब आने वाले एपिसोड में सावी और विराट एक करीबी रिश्ता विकसित करेंगे और सई सावी को विराट साथ भेजने से हिचकिचाएंगी. आयशा ने कहा, 'मुझे अपनी बेटी को सबसे पहले रखने के लिए सई पर बहुत गर्व है और यह सोच रही है कि अगर वह विराट से अधिक से अधिक जुड़ जाती है, तो यह उसे कैसे प्रभावित करेगा, जिसे अभी तक उनके संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं है.'


आयशा ने किया बड़ा खुलासा


अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में और अधिक बताते हुए आयशा ने कहा कि, 'मैं अपने किरदार के साथ सहानुभूति रखती हूं और इससे मुझे यह समझने में मदद मिलती है कि वह कहां से आ रही है जब वह अपनी बेटी सावी को विराट के साथ विदा करने के लिए अनिच्छुक है.' सात दिनों के लिए आने वाले शो से अभिनेत्री भी खुश हैं, 'मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बंधन को कैसे सुधार सकते हैं और इसका मतलब यह है कि आप सभी को 'गुम है किसी के प्यार' में और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा.'


ये भी पढे़ं- 46 की उम्र में चित्रांगदा सिंह पर चढ़ी बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना सिर्फ कोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.