नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा ने हाल ही में अफने फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज दिया. ऋषभ पंत से मिलने के लिए गुरु रंधावा पहुंचे और साथ में एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है. इस तस्वीर में ऋषभ पंत की सेहत में सुधार दिख रहा है.गुरु रंधावा के फैंस ने इस खूबसूरत तस्वीर पर जमकर कमेंट किया और ऋषभ पंत की सेहत की दुआएं मांगी.


दिल छू लेने वाली कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम  पर तस्वीर के साथ एक दिल छू लेने कैप्शन भी लिखी है. गुरु रंधावा लिखते हैं. ऋषभ पंत भाई को और अधिक मजबूती के साथ वापसी करते हुए देख काफी खुशी हो रही है. हर दिन ग्रोथ. लव यू भाई. गुरु रंधावा की इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.



फैंस ने किया कमेंट


गुरु रंधावा की इस पोस्ट पर कमेंट्स का सिलसिला जारी हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि इन्हें किसी की नजर ना लगे. दूसरे यूजर ने लिखा कि यार ऋषभ जल्दी ठीक हो जाओ गेम में मजा नहीं आ रहा है. गुरु और ऋषभ एक तरफ संगीत तो जूसरी तरफ खेल का ये समागम देख लोग लाइक करते नहीं थक रहे हैं.


एक्सीडेंट की कहानी


गौरतलब है कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का दिल्ली से देहरादून जा रहे हाईवे पर एक्सीडेंट हुआ था. ऋषभ की गाड़ी में आग लग गई थी और वो बुरी तरह से घायल हो गए थे. कार भी बुरी तरह से डैमेज हो गई थी. ऋषभ पंत फिलहाल क्रिकेट से एक लंबी ब्रेक पर हैं. वो लगातार फैंस को अपनी रिकवरी की जानकारी देते रहते हैं.


ये भी पढ़ें- Akansha Dubey का आखिरी पोस्ट, सुसाइड से पहले कुछ ऐसा था हाल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.