नई दिल्ली: Laapataa Ladies: किरण राव द्वारा निर्देशित 'लापता लेडीज' इस साल की शानदार फिल्मों में से एक मानी जा रही है. फिल्म में सभी कलाकार के अभिनय को काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म से किरण राव ने निर्देशन में वापसी की थी. इससे पहले उनकी आखिरी फिल्म 'धोबी घाट' थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी. 'लापता लेडिज' के साथ किरण राव ने अच्छी वापसी की है. अब फिल्म के ओटीटी रिलीज के बाद फेमस डायरेक्टर ने उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डायरेक्टर हंसल मेहता हुए फिल्म के दिवाने


लापता लेडीज को 26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है. रिलीज होते ही फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता ने फिल्म के लिए अपने विचार सामने रखे हैं. फिल्म निर्माता ने फिल्म को सरल, स्पष्ट और आकर्षक रूप से पुराने जमाने का बताया. मेहता ने एक्स पोस्ट पर लिखा, "मैंने फिल्म 'लापता लेडीज' देखी. कभी-कभी फिल्म में सिर्फ सरलता और स्पष्टता की आवश्यकता होती है. ये फिल्म कुछ ऐसी ही है. मैंने इससे उम्मीदें लगायी थी, और जितना इस फिल्म में देखा, वह फिल्म उम्मीद से बढ़ कर निकली."



क्या है लापता लेडीज की कहानी? 


'लापता लेडीज' शादी के बाद ससुराल जा रही दो दुल्हनों की कहानी है, जो ट्रेन यात्रा के दौरान बदल जाती हैं. इसके बाद उनके आगे के अनुभव और यात्रा पर फिल्म की कहानी आधारित है. इस फिल्म के सरल हास्य दृश्यों और बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्म को काफी तारीफें मिली हैं. आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है. फिल्म में काफी प्रतिभावान कलाकारों ने अभिनय किया है. फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन ने अहम किरदार निभाया है.


ये भी पढ़ें- गायब होने से पहले कैसी थी Gurucharan Singh की सेहत? दोस्त ने बताया एक्टर ने कराए थे कई टेस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़