नई दिल्ली: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का नया फोटोशूट सामने आया है. उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर का फ्लोरल प्रिंटेड फ्रिल वाला गाउन कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं. हंसिका इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींच लिया है. हंसिका की अदाओं पर फैंस खूब फिदा हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hansika Motwani की हर अदा ने किया मदहोश 


हंसिका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. उन्होंने कान छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस यहा  किसी गार्डन जैसे एरिया में खड़ी होकर पोज दे रही हैं.



फोटोज में कहीं वह बहुत हॉट दिख रही हैं, तो कहीं उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है. अब एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल होने लगा है.


शादी की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं हंसिका


बता दें कि हंसिका कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपनी शादी की सभी रस्मों की कई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. हंसिका लगातार अपने हर लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हंसिका मोटवानी


हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह फिल्म 'पार्टनर' में दिखेंगी. इसके बाद वह '105 मिनट्स', 'माई नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', 'अरानमनाई 4' और कुछ अनटाइटल्ड फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'नशा' और 'माई 3' में भी देखा जाएगा. 


ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan-Shubhaman Gill: शुभमन गिल संग एयरपोर्ट पर नजर आईं सारा अली खान, वायरल हो गई फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.