नई दिल्ली: Hansika Motwani Sohael Khaturiya Photo: हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस ने जयपुर में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग की है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वेडिंग फोटो और वीडियो वायरल हुई है. शादी के बाद हंसिका मुंबई वापस आई हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस पहली बार मीडिया के सामने आई है. इस दौरान हंसिका का खूबसूरत लुक देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर दिखा हंसिका का खूबसूरत लुक 



हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस माथे में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और गुलाबी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एयरपोर्ट पर हंसिका और सोहेल हाथ पकड़े हुए नजर आए हैं. इस दौरान हंसिका और सोहेल कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. 


पिंक सूट में दिखी हंसिका 
हंसिका मोटवानी पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पिंक सूट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है. खुले बालों में हंसिका बेहद स्टनिंग लग रही हैं. हंसिका के पति भी एथनिक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 


हंसिका की वेडिंग
हंसिका मोटवानी की वेडिंग की बात करें तो एक्ट्रेस ने रॉयल वेडिंग की है. दोनों की शादी के फंक्शन 2 दिसंबर को शुरू हो गए थे. 4 दिसंबर को हंसिका और सोहेल ने सात फेरे लिए है. सोशल मीडिया पर हंसिका की शादी की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. 


इसे भी पढ़ें: कोलकाता पुलिस ने परेश रावल के खिलाफ जारी किया नोटिस, बंगालियों को लेकर दिया था विवादित बयान 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.