नई दिल्ली: इंडस्ट्री में करीब एक दशक से काम कर रहीं खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी की खबरें से बाजार गरमाया हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, हंसिका मोटवानी इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. हंसिका की शादी के लिए वेन्यू बुक किया जा चुका है. जहां एक्ट्रेस सात फेरे लेंगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थानी किले में लेंगी सात फेरे


कई टीवी शोज और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हंसिका शादी करने जा रही हैं.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका राजस्थान में स्थित 450 पुराने मशहूर फॉर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, शादी के लिए इस फोर्ट को बुक कर लिया गया है.



बता दें इस बारे में फिलहाल हंसिका की ओर से अभी तक किसी भी तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि हंसिका की शादी काफी रॉयल होने वाली है. राजस्थान के जयपुर में स्थित इस पैलेस का नाम मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस है.


कौन है दूल्हा?


हंसिका मोटवानी की शादी की खबर आने के बाद से उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं. हर कोई उनकी वेडिंग डेट और दूल्हे के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर महीने में हंसिका शादी कर सकती हैं. हालांकि उनकी वेडिंग डेट अभी तक सामने नहीं आई है.



वहीं उनके दूल्हे को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस किसी पॉलिटिशियन के बेटे से शादी कर रही हैं, जो एक बिजनेसमैन हैं.


आने वाली फिल्में


फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शका लका बूम-बूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका अब फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव हैं.



हंसिका ने अपनी पहचान बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस के तौर पर बनाई है. साउथ में कई हिट फिल्में दे चुकीं हंसिका की अगली फिल्म भी रिलीज होने वाली है. वह तमिल फिल्म 'राउडी बेबी' में धूम मचाती नजर आएँगी.


ये भी पढ़ें- केआरके ने फिर साधा ऋतिक रोशन पर निशाना, वीडियो शेयर कर एक्टर को बताया गंजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.