नई दिल्ली: 'हर हर शंभु' जैसा सुपरहिट गाना गाने वाली सिंगर फरमानी नाज (Singer Farmani Naaz)  का नाम पूरा देश जान चुका है. वह इस गाने के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं फरमानी नाज इसी गाने के चलते विवादों में भी घिर गई हैं. मुस्लिम सुमदाय के कुछ लोगों को सिंगर का भक्ति गीत गाना रास नहीं आ रहा है. इन सब के बीच फरमानी को टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर शो का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है. इस बात का खुलासा खुद सिंगर के भाई ने किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले फरमानी के भाई


फरमानी नाज के भाई फरमान ने हाल में ही मीडिया से बातचीत की थी. उन्होंने बताया कि उनकी बहन फरमानी नाज को सलमान खान के शो  'बिग बॉस 16' का ऑफर मिला है, लेकिन अभी उन्होंने इसमें शामिल होने पर कोई फैसला नहीं लिया है.



अभी वह इस बारे में सोच रही है. जब वह कोई भी फैसला लेंगी तो सबको पता चल जाएगा. 


फरमानी को झगड़ा पसंद नहीं


फरमान ने आगे बताया कि फरमानी को झगड़ा करना पसंद नहीं है और इस शो में बहुत लड़ाई होती है. इसलिए उनकी बहन ने अभी कुछ फैसला नहीं लिया है.



फरमान ने बताया कि जब बिग बॉस के घर में हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को बुलाया गया था, तो उनके साथ शो में आए दूसरे प्रतियोगियों ने बहुत बुरा बर्ताव किया है. यही सोचकर फरमानी को शो में जाने से डर लग रहा है.


जिंदगी में किया बहुत संघर्ष 


फरमानी का  मानना है कि ये रिएलिटी शोज कलाकारों की कोई मदद नहीं करते हैं. बता दें कि फरमानी नाज साल 2021 में रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' में नजर आई थीं. जहां फरमानी ने अपनी लाइफ के बुरे दिनों पर भी बात की थी कि कैसे उनके पति ने उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद मुश्किल घड़ी में भाई-बहन का साथ म्यूजिक ने दिया. वहीं अब इस म्यूजिक चलते ही वह विवादों में घिर गई हैं.


ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता की नई पोस्ट ने मचाया हंगामा, बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.