Harman Baweja Son: इन दिनों बॉलीवुड में दो ही सीजन चल रहे हैं एक शादी का और दूसरा अपनी लाइफ में नन्हें मेहमान के स्वागत का. बता दें कि इसी रेस में'लव स्टोरी 2050' में दिखाई देने वाले Harman Baweja चलते दिखाई दिए. उन के घर पर भी किलकारियां गूंज उठी हैं. उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है.


एक साल के भीतर खुशखबरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरमन अपनी जिंदगी में आए इस बड़े बदलाव को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है. हरमन और साशा की शादी 21 मार्च 2021 को हुई थी ऐसे में शादी के एस साल बाद ही हरमन पिता बन गए. 


सिख रीति रिवाजों के साथ शादी


हरमन और साशा ने 2020 में शादी की थी. दोनों ने सगाई चंडीगढ़ में की. शादी की बात करें तो उनकी जिंदगी के इस खास सेलिब्रेशन में उनके क्लोज फ्रेंड्स और रिलेटिव्स ही शामिल हुए थे. सिख रीति रिवाजों के साथ दोनों ने शादी की थी.


साशा हैं हेल्थ कोच


हरमन बवेजा जहां बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए लंबे समय तक जद्दोजहद करते रहे. वहीं उकी पत्नी साशा पेशे से हेल्थ कोच हैं. ऐसे में एक साल के भीतर है दो से तीन होने की ये खुशी हरमन ने अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है.


ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.