नई दिल्ली: हॉलीवुड की फिल्मों का भारत में काफी क्रेज है. वहीं जब बात मार्वल की आती है, तो इसकी बात ही अलग है. सुपरपावर से भरी इस दुनिया को जानने वाले दर्शकों को मार्वल की हर नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. फैंस पुरानी फिल्मों को भी बार-बार देखना पसंद करते हैं. कुछ ऐसी पॉपुलरटी  'कैप्टन अमेरिका' (Captain America)  को लेकर भी है. फिल्म के अगले पार्ट को लोगों को खासा इंतजार. आने वाली फिल्म में कई नए चेहरों को शामिल किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कैप्टन अमेरिका: न्यू वर्ल्ड ऑर्डर' का इंतजार


सबकी नजर 'कैप्टन अमेरिका: न्यू वर्ल्ड ऑर्डर' पर बनी हुई है, जो साल 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और दर्शकों के इसी उत्साह को बढ़ाते हुए मार्वल ने फिल्म के नए कैरेक्टर का एलान कर दिया है. फिल्म में मशहूर अमेरिकी अभिनेता हैरिसन फोर्ड मार्वल सिनेमैटिक के शामिल होने की खबरें सामने आई हैं.


विलियम हर्ट को किया रिप्लेस


फोर्ड ने एक्टर विलियम हर्ट को फिल्म में रिप्लेस किया है. हैरिसन फोर्ड एंथनी मैकी अभिनीत फिल्म 'अमेरिका: न्यू वर्ल्ड ऑर्डर' में थैडियस 'थंडरबोल्ट' रॉस के किरदार में नजर आएंगे.



हैरिसन फोर्ड फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे. हालांकि, एक रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि हैरिसन फोर्ड 'कैप्टन अमेरिका 4' में दिखेंगे, लेकिन वह इस फिल्म के बाद मार्वल की जो नई फिल्म रिलीज होगी, उसमें अभिनेता का कोई किरदार नहीं होगा.


जूलियस ओना ने किया निर्देशित
 
 'कैप्टन अमेरिका 4' को जूलियस ओना द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' सीरीज के बाद होने वाली घटनाओं पर बेस्ड होगी. विलियम हर्ट ने पहली बार रॉस की भूमिका 2008 में मार्वल स्टूडियोज की दूसरी फीचर फिल्म में निभाई थी. इसके बाद यह किरदार साल 2016 के 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' में राज्य सचिव के रूप में फिर से दिखाई दिया था, जिसे एवेंजर्स के कार्यों को कम करने के लिए सोकोविया समझौते को लागू करने का काम सौंपा गया था.


ये भी पढ़ें- मुंबई के इस अस्पताल में आलिया भट्ट देंगी कपूर खानदान के चिराग को जन्म, ऋषि कपूर से है खास कनेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.