नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फेक खबर लगातार लोगों को कनफ्यूज कर रही है. बता दें कि सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरें तेजी से सर्कुलेट हो रही हैं. इन खबरों से फैंस काफी निराश हैं और परेशान भी. हर कोई सिंगर का हाल जानने के लिए बेताब है. आइए आपको उदित नारायण का हेल्थ अपडेट दे ही देते हैं.


सिंगर स्वस्थ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है. सिंगर की सेहत एकदम बढ़िया है. उदित नारायण के मैनेजर ने सबको जानकारी दी है कि ये खबरें पूरी तरह गलत हैं. साथ ही ये भी कहा कि उदित बिलकुल स्वस्थ है.


कहां है खबरें


उदित नारायण के मैनेजर ने ये भी कहा कि पता नहीं अचानक से ये खबरें कहां से चलने लगीं. लगातार फोन भी आ रहे हैं. ट्विटर पर ये ट्रेंड देखकर उदित जी भी काफी परेशान थे. उनसे मेरी इस सिलसिले पर बात भी हुई. वो खुद इन खबरों को लेकर काफी परेशान हैं.


कैसे फैली अफवाह


मैनेजर ने अफवाह फैलाने वाले नंबर का खुलासा करते हुए कहा कि ये अफवाह नेपाल से फैलाई जा रही है क्योंकि जिस नंबर से ये मैसेज सर्कुलेट किया जा रहा है वो नेपाल का ही है. सिंगर कल रात से ही चिंता में है कि आखिर कौन हैं ये लोग जो झूठी खबरें फैलाकर लोगों को परेशान कर रहे हैं. खैर बता दूं कि उदित जी पूरी तरह ठीक हैं उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है.


ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.