नई दिल्ली: हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बेशक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी सिर्फ एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. हिमांशी भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. हर दिन इंस्टाग्राम पर उनके नए पोस्ट में निजी जिंदगी की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himanshi Khurana ने साड़ी में बिखेरे जलवे


हिमांशी ने अब एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार एक्ट्रेस का देसी लिबास देखने को मिल रहा है.



लेटेस्ट फोटोशूट में हिमांशी लाइट लेवेंडर शेड की साड़ी और रॉयल डीपनेक स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं. इस आउटफिट को उन्होंने बहुत खूबसूरती से कैरी किया है.


अट्रैक्टिव दिख रही हैं हिमांशी


हिमांशी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदिया भी सजाई हुई है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने एक हाथ में ऑक्सीडाइज्ड बैंगल्स पहने हैं. हिमांशी इस लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस की नजरें एक्ट्रेस पर टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में उनका ये नया लुक वायरल होने लगा है.


इस गाने में दिखीं हिमांशी खुराना


गौरतलब है कि हिमांशी खुराना इन दिनों कम ही फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने लगातार पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस का नया गाना 'पिंड दी भुआ' रिलीज हुआ है. इस गाने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी दिखीं.


ये भी पढ़ें- हैवी सीक्वेंस शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया गजब, हॉट अदाओं का लगाया तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.