नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. उन्होंने कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. वहीं, हिमांशी भी कभी अपनी गानों तो, कभी अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं.


Himanshi Khurana सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हिमांशी उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनका एक बार दीदार के लिए पलकें बिछाए इंतजार करते रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालो के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब हिमांशी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. 


बैकलेस गाउन में दिखा हिमांशी का बोल्ड लुक 


फोटो में हिमांशी को ब्लू कलर का बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हिमांशी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह खड़े होकर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. बेशक हिमांशी ने अपनी एक ही तस्वीर शेयर की हो, लेकिन उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 


काफी खूबसूरत लग रही हैं Himanshi Khurana


इस लुक में हिमांशी बेहद हॉट लग रही हैं. अब उनके चाहने वाले भी उनके इस अवतार को बेहद पसंद कर रहे हैं.



लोगों ने उनके सेक्सी लुक की तारीफें करते हुए कमेंट्स और लाइक्स किए हैं. अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


इस सॉन्ग में दिखेंगी हिमांशी


हिमांशी खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा रहा है. इन दिनों वह अपने अपकमिंग सॉन्ग 'Gawara Nahi' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इससे पहले उन्हें 'चल्ला' में देखा गया था. 


ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin Birthday Gift: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को दिया इतना कीमती गिफ्ट, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.