नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग का जादू चलाने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज पूरी दुनिया में पहचान हासिल कर चुकी हैं. हिमांशी के चाहने वाले आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. ऐसे में हिमांशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himanshi Khurana ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा


अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है.



अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को काफी हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. यहां हिमांशी ब्लैक मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं, जिस पर उन्होंने रेड स्कार्फ बांधा हुआ है.


हिमांशी ने समुद्र किनारे ढाया कहर


हिमांशी ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ा है. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड का पैंडेट सेट पहना है. यहां हिमांशी समुद्र किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.


हिमांशी की अदाओं पर टिकी नजरें


हिमांशी ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में 3 फोटोज शेयर की हैं. पहली 2 फोटोज में एक्ट्रेस पोज दे रही हैं और एक तस्वीर में रेत पर 'आई लव यू' लिखा हुआ है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है.


कम प्रोजेक्ट में दिख रही हैं हिमांशी 


गौरतलब है कि हिमांशी खुराना पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें 2021 में आई फिल्म 'शावां नी गिरधारी लाल' में नजर आई थीं. इसके बाद वह सिर्फ म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया.


ये भी पढ़ें- शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में अनन्या पांडे ने दिखाया स्टाइल, टोन्ड फिगर पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.