नई दिल्ली: Hina Khan Song Runjhun Song Out: टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) का नया सॉन्ग 'रुनझुन' (Runjhun Song Out ) रिलीज हो गया है. गाने में हिना खान और शहीर शेख की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर यूट्यूब पर धूम मचा दी है. गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे है. गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनस्क्रीन दिखी गजब केमिस्ट्री 


हिना खान और शहीर शेख का रोमांटिक सॉन्ग 'रुंझुन' रिलीज हो चुका है. इस रोमांटिक मानसून सॉन्ग में हिना और शहीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फैंस को हिना और शहीर की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है. दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले भी हिना और शहीर रोमांटिक सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. 


हिना खान का दिखा सिजलिंग अवतार 
'रुनझुन' गाने में हिना खान का बेहद सिजलिंग अवतार देखने को मिला है. गाने की शुरुआत में हिना खान ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शहीर शेख बेहद हैंडसम लग रहे हैं. वहीं गानें में हिना खान व्हाइट साड़ी में भी बेहद खूबसूरत लग रही है. 


बारिश सॉन्ग में नजर आ चुके हैं 
हिना खान और शहीर शेख इस सॉन्ग से पहले बारिश सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. सॉन्ग में उनकी केमस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. हिना खान और शहीर शेख का सॉन्ग बारिश को काफ पसंद किया था. अब देखना होगा कि हिना खान और शहीर शेख के इस सॉन्ग को कितना प्यार मिलता है. 


इसे भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show Promo: कपिल शर्मा की गई याददाश्त, बीवी को भूले, गर्लफ्रेंड की स्कूटी का नंबर है याद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.