नई दिल्ली: टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर हिना खान का ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर हिना खान का कैजुअल लुक इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैजुअल लुक 



हिना खान के लेटेस्ट लुक की बात करें तो हिना खान व्हाइट स्वेटर और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जींस और स्वेटर और ओपन हेयर में हिना खान ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर हिना खान के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 


हिना खान वर्कफ्रंट 
हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की है. सीरियल में उनके अक्षरा के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आई हैं. हिना खान टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 


सोशल मीडिया पर एक्टिव 
हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. हिना खान अक्सर अपने फैशन सेंस लाखों फैंस को हैरान कर देती है. 


ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.