नई दिल्ली: बीते लंबे समय से अपने हाई प्रोफाइल केस को लेकर चर्चा में रहने वाले हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp)  एक बार फिर खबरों में हैं. अपनी वकील केमिली वास्केज के साथ डेटिंग की अफवाहों के बाद अब एक्टर से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनी डेप जोएल रिच (Joel Rich) को डेट कर रहे हैं.  बता दें की जोएल यूके के मानहानि मामले में उनके वकीलों में से एक हैं. इस न्यूज के सामने आते ही हर कोई काफी हैरान हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केमिली वास्केज से जुड़ा था नाम


कुछ समय पहले खबरें थी कि जॉनी और उनकी वकील केमिली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. केमिली ने पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में अभिनेता का पक्ष रखा था.



हालांकि, केमिली ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वह किसी और के साथ कमिटिड हैं. मैं और जॉनी साथ नहीं हैं. ये खबरें पूरी तरह से गलत हैं.


जोएल रिच पर आया एक्टर का दिल


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉनी और जोएल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके रिश्ते को लेकर सामने आई रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उन दोनों की केमिस्ट्री काफी मजबूत है. दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं.



रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अपने रिश्ते की शुरुआत के समय दोनों काफी सावधानी से होटल में मिला करते थे. बता दें कि जोएल उस कानूनी टीम का हिस्सा नहीं थीं, जिसने एम्बर हर्ड मामले में जॉनी का पक्ष रखा था. 


जॉनी के लिए अपनी शादी तोड़ेंगी जोएल


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  जोएल रिच शादीशुदा हैं. उनकी शादी तब हुई थी जब वह जॉनी से मिली थी, लेकिन अब वह एक्टर के लिए अपने पति को तलाक दे रही हैं. बता दें कि जोएल को दो बच्चे भी हैं. साल 2020 में, जोएल जॉनी की टीम में वकीलों में से एक थे, जिन्होंने यूके में उनके परिवाद मामले में उनका प्रतिनिधित्व किया था. 


ये भी पढ़ें- Shaakuntalam: इस दिन रिलीज होगी सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म, दुष्यंत के किरदार में नजर आएंगे देव मोहन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.