नई दिल्ली:House of the Dragon Season 2 finale episode: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन ' के फैंस सीजन 2 के फिनाले एपिसोड का काफी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैट स्मिथ और ओलिविया कुक स्टारर ये सीरीज  HBO मैक्स और जियो सिनेमा पर होनी थी. लेकिन रिलीज से पहले ही इसका फाइनल एपिसोड लीक हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने एक्स पर शेयर की जानकारी


वेस्टरोसीज के एक्स हैंडल ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में लिखा- "HouseOfTheDragon के फिनाले सीजन के टाइटल का नाम'द क्वीन हू नेवर वाज' है. गलती से एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है. कृपया रविवार को प्रसारित होने तक ट्विटर और टैग करने वाले इस एपिसोड से बचें.  पहले ही बहुत सारे स्पॉइलर ऑनलाइन चल रहे हैं. लीक होने के बाद मेकर्स ने एपिसोड के टाइटल का नाम बदलकर 'द क्वीन हू एवर वाज' कर दिया है.


हटाया जाएगा लीक एपिसोड



गुरुवार को एपिसोड लीक होने पर एचबीओ ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है. नेटवर्क ने कहा,"हम जानते हैं कि हाउस ऑफ द ड्रैगन के सीजन फिनाले के क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है. क्लिप को एक इंटरनेशनल थर्ड पार्टी ड्रिस्ट्रीब्यूटर की मदद से बिना इजाजत शेयर कर दिया गया था. एचबीओ की इस पर नजर है और क्लिप को इंटरनेट से हटाने की कोशिश की जा रही है. फैंस इस एपिसोड को इस रविवार रात एचबीओ और मैक्स देख सकते हैं."


'फायर एंड ब्लड' पर बेस्ड है स्टोरी


'हाउस ऑफ द ड्रैगन' जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास फायर एंड ब्लड पर आधारित है. दर्शक इसे इंग्लिश के अलावा हिंदी,तेलुगु,तमिल,बंगाली और मराठी भाषाओं में देख सकते हैं. हाउस ऑफ द ड्रैगन में उन घटनाओं को दिखाया गया है, जो कि टार्गैरियन्स द्वारा सात राज्यों को एक साथ करने के 100 साल बाद हुई हैं.


ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.