नई दिल्ली: Vikram Vedha: सुजैन खान ने कहा है कि उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन अभिनीत 'विक्रम वेधा' उनकी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और लिखा, "रा रा रा रा रूम, यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है!!! 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुजैन खान ने की तारीफ 



शानदार मनोरंजक और रोमांच से भरपूर. बधाई ऋतिक रोशन और सैफ अली खन और पूरी टीम." सुजैन ने कहा है, "यह एक बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर होने जा रही है." सुजैन ने भी सैफ अली खान की अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर खान की तरह फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया.


विक्रम वेधा तमिल का रीमेक
'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है. 'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक वाईनॉट स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. बता दें कि विक्रम वेधा तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. 


फिल्म की कमाई की उम्मीद 
यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन 10 से 15 करोड़ का कारोबार कर सकती है. 


इसे भी पढ़ेंः National Film Awards 2020: अजय देवगन और सूर्या को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.