नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. सुजैन हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि इस बार सुजैन अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.


Sussanne Khan अक्सर चर्चा में रहती हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुजैन खान अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. 43 की उम्र में सुजैन की बोल्डनेस है कि थमने का नाम नहीं ले रही. उन्होंने अब एक बार फिर से अलग-अलग लुक में तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 


सुजैन खान ने दिखाईं अलग-अलग अदाएं



सुजैन के फर्स्ट लुक की बात करें तो यहां वह पिंक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कोट के सारे बटन खोल कैमरे के सामने ब्लैक ब्रा फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां सुजैन काउच पर बैठ अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.



सुजैन की दूसरी तस्वीर पर नजर डालें तो इसमें उन्हें ट्यूब टॉप और व्हाइट पैंट पहने देखा जा सकता है. फोटो में वह किचन की स्लैप पर बैठ दिलकश पोज दे रही हैं. 


सुजैन ने कैमरे के सामने खोले कोट के बटन


सुजैन के तीसरे लुक की बात करें तो यहां वह ओपन शर्ट और शॉर्ट्स के साथ ब्रालेट में नजर आ रही हैं.



इस दौरान वह अपनी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. चौथी फोटो में सुजैन शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइ शर्ट पहन कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं.



बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने इस शर्ट के भी बटन खोले हुए हैं. 


सुजैन खान की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 


आखिरी फोटो में सुजैन ब्लू हॉल्टर नेक टॉप और प्लाजो पहने दिखाई दे रही हैं. यहां वह कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं.



खास बात ये है कि सुजैन इन सभी लुक्स में बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.  


ये भी पढे़ं- फ्लाइट में ही पत्नी दिशा परमार संग रोमांटिक हो गए राहुल वैद्य, कैमरे के सामने सरेआम किया Liplock



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.