नई दिल्ली: Hrithik Saba wedding: ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट हुए हैं. रोमांटिक डिनर डेट हो या लंच आउटिंग या फिर बॉलीवुड पार्टी ये लवबर्ड्स अपनी मौजूदगी से सबका ध्यान खींच लेते हैं. अब खबर है कि ऋतिक और सबा अपना रिश्ता आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबा के साथ खुश हैं ऋतिक


एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन को सबा आजाद में अपनी खुशियां मिली. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब खबरें हैं कि कपल ने जिंदगी में आगे बढ़ते हुए शादी करने का फैसला कर लिया है. हालांकि, ये दोनों कब और कहां शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक कुछ भी जानकारी नहीं है.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने शादी के लिए हामी भर दी है.


परिवार में घुल मिल चुकी हैं सबा 


बॉलीवुड इंडस्ट्री के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन सबा को अपने परिवार से पहले ही मिलवा चुके हैं. जहां एक तरफ ऋतिक सबा के साथ खुश हैं तो, वहीं एक्स वाइफ सुजैन खान भी अर्सलान गोनी संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने जा रही हैं.



कई बार चारों को साथ में भी क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जा चुका है. यह पहली बार नहीं, है जब इनकी शादी की खबरों से बाजार गरम है.


ऐसे मिले थे सबा-ऋतिक


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सबा आजाद और ऋतिक रोशन की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी. इस मीटिंग के बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई. दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. न न करते ऋतिक सबा के प्यार में गिरफ्तार हो गए. इनके रिश्ते में होने की खबरों ने तब तूल पकड़ा जब दोनों को डिनर डेट पर साथ स्पॉट किया गया था. दोनों, रिश्ते की शुरुआत गोवा में विकेशन साथ मनाने से की थी.


इसे भी पढ़ें: Ranveer singh Birthday: सोनम कपूर के कजिन होने के साथ-साथ राज कपूर की इस हीरोइन से है रणवीर सिंह का खास रिश्ता, नहीं हैं आउट साइडर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप