नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंड्रस्टी तक में इन दिनों खूब जोड़ियां बनती दिखाई दे रही हैं. कोई कपल शादी कर रहा है, तो किसी जिंदगी में प्यार दस्तक दे रहा है. जिसे देखो वही इश्क की हवा में आहे भर रहा है. इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जो अपने पार्टनर के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं और साथ ही कई फोटोज भी खिंचवाते हैं, लेकिन कई कपल ऐसे भी हैं गुपचुप तरीके से इश्क फरमा रहे हैं, और दुनिया से अपने रिश्ते को छुपाकर रखे हुए हैं. इसी लिस्ट में इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) हैं. जिनकी जिंदगी में एक स्पेशल पर्सन आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कटरीना के भाई के प्यार में हैं इलियाना!


रियूमर की मानें तो इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) को फिर से प्यार मिल गया है. उनकी जिंदगी में आया ये शख्स यूके में का एक मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastian Laurent Michel) हैं, पर इनका बॉलीवुड से खास नाता है. बता दें सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई हैं.



उन्हें पिछली साल मुंबई और राजस्थान में देखा गया था, जहां वह कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होने आए थे. खबर है कि सेबेस्टियन और इलियाना करीब छह महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं यह कपल कटरीना के पुराने घर बांद्रा में और लंदन में भी अक्सर घूमते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं.


फोटो से लगाए जा रहे कयास


अपनी लवली वाइफ कैटरीना कैफ का बर्थ डे मनाने विक्की कौशल ने मालदीप में एक प्राइवेट पार्टी रखी थी. जिसमें कैट और विक्की के बहुत ही खास और चुनिंदा दोस्तों को इनवाइट किया गया था. जिसमें सेबेस्टियन, इसाबेल, आनंद तिवारी और मिनी माथुर, सारवरी बाघ और फैमली से विक्की के भी सनी शामिल थे.



हाल में जब इलियाना ने इस पार्टी की फोटो शेयर की तो हर कोई हैरान हो गया. फोटो देख दोनों के इश्क के चर्चें हर तरफ होने लगे.


सालों पहले बुरी तरह टूटा था दिल


कुछ साल पहले ही ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का ब्रेकअप हो गया था. फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन इलियाना डिक्रूजकाफी लंबे समय से बॉयफ्रेंड थे. अलग होने के बाद ऐक्ट्रेस काफी टूट गई थीं, लेकिन उन्होंनेइसे स्वीकार किया. हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते टूटने की वजह का आजतक खुलासा नहीं किया. तब से, इलियाना सिंगल थीं. इस बीच उन्होंने खुद को काफी वक्त दिया, साथ ही खूबसूरत जगहों की यात्राएं भी की.



ये भी पढ़ें- अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हुईं बोल्ड, कैमरे के सामने खोल दिए कोट के बटन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.