नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव लगातार विवादों से घिरते जा रहे हैं. हाल ही में जहां मंदिर के दरवाजे पर लात मारने को लेकर वो सुर्खियों में बने हुए थे फिलहाल एक शो के दौरान उनके कार्यक्रम को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई. ऐसे में सिचुएशन को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.



क्या है पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कि खेसारी लाल यादव के आने पर उनके फैंस में भगदड़ मच गई. लोग खेसारी लाल यादव की परफॉर्मेंस को देखने के लिए टावर और पेड़ों पर चढ़ गए. लोगों के जूते चप्पल सभी वहीं रह गए. कुर्सियां टूटीं और देखते ही देखते भगदड़ मच गई.



बिहार के नवादा की घटना


खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम बिहार के नवादा में आयोजित किया गया था. सिंगर एक्टर खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली एल्बम तबला का प्रमोश करने के लिए वहां पहुंचे थे. वो स्टेज पर शर्टलेस होकर गाते गुनगुनाते दिखाई दिए. सैंकड़ों फैंस खेसारी लाल यादव को देखने आए थे और देखते ही देखते भीड़ आउट ऑफ कंट्रोल हो गई.


स्टेज तहस-नहस


खेसारी लाल यादव के इस कार्यक्रम में उनकी टीम ने प्रशासन से परमिशन तो ली थी लेकिन प्रबंधन में कहीं न कहीं चूक हो गई. ऐसे में हालात काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. इस दौरान लगभग 2000 से ज्यादा कुर्सियों के टूटने की खबर आई है साथ ही कई लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है.


ये भी पढ़ें: Video: रुबीना दिलैक ने 31 किलो का लहंगा पहन लगाया ठुमका, फैंस हुए डांस के मुरीद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.