नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ससुर बन गए हैं. उनकी बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी. वह अब कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. आइरा खान ने 3 जनवरी 2024 को नूपुर शिखरे के साथ मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रैंड वेडिंग वेडिंग 



अब उदयपुर में आइरा और नुपूर ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 7 जनवरी से उनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. कपल अपने परिवार के साथ उदयपुर भी पहुंच चुका है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं. आमिर खान बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. 


उदयपुर में होगी आइरा खान ग्रैंड वेडिंग 
शुक्रवार में आइरा खान अपने हसबैंड नूपुर शिखरे और फैमिली के साथ उदयपुर पहुंची. दुल्हन आइरा ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट और बूट्स में स्टाइलिशल लग रही हैं. नुपूर और आइरा  के अलावा रीना दत्ता और फैमिली मेंबर्स भी एयरपोर्ट पर नजर आए. 


उदयपुर में कब होगी आइरा की शादी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आइरा खान की शादी रस्में 7 जनवरी 2024 को शुरू होगी. 10 जनवरी को वह आइरा खान और नूपुर रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 13 जनवरी को मुंबई में आइरा और नूपुर की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी. 


इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.