नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत इरफान खान ने पिछले साल आज के ही दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था. 29 अप्रैल, 2020 के दिन सबका अकेला छोड़ वह इस दुनिया से चले गए थें. उनके निधन के बाद पूरे बॉलीवुड में गहरा सन्नाटा छा गया था. किसी के लिए यकीन कर पाना मुश्किल था कि उन्होंने एक शानदार अभिनेता को खो दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाते-जाते हर किसी की आंखें नम कर गए इरफान खान


मनमौजी, बेबाक और एक खुशमिजाज कलाकार जाते-जाते हर किसी की आंखें नम कर गया. अपनी आंखों में कई ख्वाहिशें रखने वाले इरफान जब पर्दे पर आते थे तो हर एक संवाद का एहसास उनकी आंखों से भी झलकता था.



आज उनके निधन को एक साल बीत गया है, लेकिन दिल आज भी है इस बात पर भरोसा कर पाना मुश्किल है कि इरफान अब नहीं हैं. 


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की वैक्सीन लगाने की अपील पर आखिर क्यों भड़के लोग? जमकर लगा रहे हैं फटकार


न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे इरफान खान


इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे और लंबे वक्त तक इससे लड़े, लेकिन वह आखिरकार हार गए और सबको छोड़ चले गए.



उनकी मौत के एक साल पूरा होने पर फैंस अपने चहेते स्टार को याद कर रहे हैं. आज उनकी पहली पुण्यतिथि है. ऐसे में एक बार फिर से इरफान खान के फैंस ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी. 







पत्नी और बेटे ने पोस्ट शेयर कर किया याद



इरफान खान को भूल पाना बेहद मुश्किल हैं. उनकी कमी कभी भी कोई भी पूरा नहीं कर सकता. आज उनके फैंस और उनके अपने उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. उनके बेटे बाबिल खान और पत्नी सुतपा सिकदर ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इरफान खान को याद किया है



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.