नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता के घर नजर आए. दरअसल अर्पिता खान ने ईद की पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स नजर आए थे. लेकिन फैंस का ध्यान आमिर खान के ब्रेसलेट ने खींचा. दरअसल आमिर खान सिंपल प्रिंटेड रेड कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था. दरअसल आमिर खान ने जो ब्रेसलेट पहना था वह काफी हद तक सलमान खान के लकी ब्रेसलेट की तरह लग रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सलमान ने गिफ्ट किया ब्रेसलेट 



आमिर खान के हाथ में ब्रेसलेट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं कि सलमान खान ने  आमिर खान को ब्रेसलेट गिफ्ट किया है.ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान ने आमिर खान को ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. 


क्या बदल जाएगी आमिर की किस्मत 
 सोशल मीडिया पर आमिर के ब्रेसलेट को लेकर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूजर ने कमेंट किया कि आमिर भाई ने सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहना हुआ, अब किस्मत बदलने वाली है. आमिर खान की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही है. सलमान खान जो ब्रेसलेट पहने हैं वह उनके लिए काफी लकी है. 


लाल सिंह चड्ढा में आए थे नजर 
आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. वहीं सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी का जान बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक का बिजनेस कर रही है. लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर ने किसी भी नई फिल्म घोषणा नहीं की है. 


इसे भी पढ़ें:  मनोज बाजपेयी के जन्मदिन पर नई फिल्म का हुआ ऐलान, 'बंदा' ओटीटी पर होगी रिलीज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.