नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है. इस दौरान कंटेस्टेंट को अपने घरवालों के साथ रहने का मौका मिलता है. शो पर अंकिता की मां, विक्की की मां, विक्की की मां, अभिषेक की मां, समर्थ के पापा, मन्नारा की बहन आई थी. वहीं अब ईशा मालवीय के पापा की एंट्री हुई है, जिसका प्रोमो सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी को दी चेतावनी 



बिग बॉस 17 का प्रोमो आया है. इस प्रोमो में ईशा के पापा की एंट्री हुई है. पापा का नाम सुनते ही ईशा रोने लगती है. ईशा के पापा भी उन्हे गले लगाकर रोते हैं. इसके बाद वह ईशा से बात करते हुए नजर आते हैं. वह बोलते हैं कि गेम बचा है थोड़ा सा तुम्हें क्या लगता है कौन सबसे ज्यादा प्रभावित करता है. घर में ऐसा कौन है जिसके बारे में तुम ये सोचती हो न चाहते हुए भी उसकी बात माननी पड़ती है. 


इस सवाल के जवाब में ईशा बोलती है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन. तुमको किसके साथ की जरूरत है आगे खेलने के लिए पर इस ईशा बोलती है कि नहीं, फिर किसी की एंट्री पर इतना बवाल क्यों मचा. सलमान सर ने कहा था कि इन दोनो लोगों से दूर हो तो बिल्कुल दूर रहो. 


आयशा के बारे में बोली ये बात 
ईशा के पापा ने आयशा खान की एंट्री पर सवाल उठाए, वह ईशा से सवाल करता हैं आयशा क्यों आई ईशा बोलती है कि मुनव्वर के लिए. यह सुनते ही वह बोलते है इज्जत बनाने या मिटाने इस पर ईशा ने कहा बनाने के लिए. ये सुनते ही ईशा के पापा गुस्से में बोलते है इज्जत बनानी होती है वो आती नहीं है. सेम टू सेम समझ गई न क्यो बोल रहा हूं. ईशा के पापा को देख समर्थ की बत्ती गुल हो गई. 


इसे भी पढ़ें: Piyush Mishra Special: पीयूष मिश्रा ने झेला यौन शोषण का दर्द, पूरी नहीं कर पाए पिता की ये इच्छा, जानिए चौंकाने वाले किस्से 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.