नई दिल्ली: भारत आज अपना 75 वें स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस खास मौके पर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की स्टारर फिल्म 'पिप्पा' (pippa) का टीजर लॉन्च किया गया. फिल्म का टीजर बेहद दमदार और शानदार है. इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. वहीं उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार निभा रही हैं. टीजर की शुरुआत 3 दिसंबर 1971 से होती है. भारतीय जवान से लेकर आम आदमी तक रेडियो पर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का प्रसारण सुन रहे होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खास है टीजर 


फिल्म का टीजर बेहद दमदार है. फिल्म में ईशान जंग के मैदान में पूरे जोश के साथ दिखाई दे रहे हैं. टीजर की शुरुआत 3 दिसंबर 1971 से होती है. भारतीय जवान से लेकर आम आदमी तक रेडियो पर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का प्रसारण सुन रहे होते हैं. जिसमें वह पाकिस्तान के साथ जंग का ऐलान करती हैं. जिसके बाद सभी सैनिक जंग की तैयारी में जुट जाते हैं.



इस टीजर में ईशान खट्टर का डॉयलॉग-''पूरे इतिहास में कभी कोई भी जंग किसी और देश को आजादी दिलवाने के लिए नहीं लड़ी गई है. लेकिन आज मौका है इतिहास रचने का'' जोशभर देता है. यह युद्ध बंगलादेश को आजाद कराने का लिए लड़ा गया था.


‘द बर्निंग चाफ़ीज’ पर बेस्ड है 


 'पिप्प' ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'द बर्निंग चाफ़ीज' पर आधारित है. फिल्म की स्क्रिप्ट रविंदर रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है. फिल्म में ईशान खट्टर ने 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन मेहता की भूमिका निभाई है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पूर्वी मोर्चे पर लड़े थे.


इस दिन होगी रिलीज


फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की RSVP और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स ने साथ में प्रोड्यूस किया है. वहीं एयरलिफ्ट के डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन ने इसे डायरेक्ट किया है. इसमें ईशान, मृणाल ठाकुर के अलावा प्रियांशु पेन्युली भी हैं. फिल्म में म्यूजिक ए.आर. रहमान का है. फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' ने मचाया धमाल, नंबर वन बनी एक्ट्रेस की फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.