नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से यूलिया वेंतूर (iulia Vantur) के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अक्सर इन दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. हालांकि, इस बार जब ये दोनों साथ आए तो यूलिया का अंदाज लोगों को काफी अलग दिखा. ऐसे में इस बात के भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि यूलिया किसी बात को लेकर दबंग खान से नाराज हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष शर्मा की पार्टी में पहुंचे थे सलमान और यूलिया


दरअसल, हाल ही में सलमान और यूलिया साथ में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की जन्मदिन पार्टी में पहुंचे थे. इसी दौरान ये दोनों पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए. यहां मीडिया को देख सलमान खान रुक गए और पोज देने लगे. जबकि यूलिया सबको इग्नोर कर सीधा अंदर चली गईं, जबकि पैपराजी और खुद सलमान भी यूलिया को पीछे से बुलाते रह गए.


वायरल हो रहा है वीडियो


अब इन दोनों का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें साफतौर पर देखा जा रहा है कि खुद सलमान भी यूलिया के इस बर्ताव से काफी हैरान हैं.



वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इस बात का अंदाजा लगाने लगे हैं कि शायद किसी वजह से यूलिया, सलमान से नाराज हो गई हैं. बता दें कि दोनों ही यहां ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए. यूलिया हमेशा की तरह यहां भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.


आयुष के जन्मदिन पर रिलीज हुआ ट्रेलर


गौरतलब है कि आयुष शर्मा 26 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं बीती रात को उनके जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी. इसी खास मौके पर आयुष और सलमान खान की अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में आयुष को काफी दमदार अंदाज में देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- विक्की कौशल की 'सरदार उधम' इसलिए हो गई Oscar की रेस से बाहर, ये है बड़ी वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.