नई दिल्ली: ओटीटी के बादशाह बन चुके जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर देशभर के लोगों का दिल जीता है. फैंस उन्हें हर रूप में देखना पसंद करते हैं, क्यों जितेंद्र हर अंदाज में बखूबी खुद को साबित करते हैं. आज उन्हें कोटा फैक्ट्री के 'जीतू भईया' और 'पंचायत' के सचिव जी के किरदारों के लिए घर-घर में जाना जाता है. वहीं, अब जितेंद्र कुमार 'जादूगर' (Jaadugar) बनकर लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए कैसा है जिंतेद्र की 'जादूगर' का ट्रेलर


जितेंद्र की अपकमिंग फिल्म 'जादूगर' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में थोड़ा जादू है तो थोड़ा इश्क भी देखने को मिल रहा है. ट्रेलर की शुरुआत होती है एक जादू की किताब से, जिसे जितेंद्र पढ़ रहे हैं. हाथ में किताब थामे वह कहते हैं, 'मैं मीनू पार्ट टाइम लवर, फुल टाइम जादूगर और फुटबॉलर.... बिल्कुल नहीं.' ट्रेलर में मीनू नाम के इस लड़का जादू के जुनून दिखाया गया है. वहीं, प्यार के भी उसकी दीवानगी साफ दिखती है, लेकिन फुटबॉलर वो न चाहते हुए भी बन ही गया.


जावेद जाफरी ने भी जीता दिल


जितेंद्र का रुझान बेशक फुटबॉल में बिल्कुल नहीं है, लेकिन अपने इश्क को पाने के लिए और अपने गुरु के बोले कुछ शब्द उस पर इतनी गहरी छाप छोड़ते हैं कि जितेंद्र ही अपनी टीम को टॉप 5 में पहुंचा देते हैं.



फिल्म में जावेद जाफरी को फुटबॉल कोच और जितेंद्र के गुरु के किरदार में दिखाया है. उनका एक डायलॉग- 'याद रखना मीनू दिल बहलाने वाले को नहीं, दिल जीतने वाले को जादूगर कहते हैं.' काफी पसंद किया जा रहा है. इस एक डायलॉग ने सिर्फ जितेंद्र का ही नहीं, बल्कि दर्शकों का दिल भी जीत लिया


मजेदार है जितेंद्र का किरदार


'जादूगर' एक स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म है. इसमें जितेंद्र कुमार एक जादूगर के तौर पर अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इसी बीच उन्हें अपने मोहल्ले की ही एक लड़की से प्यार हो जाता है, जिसका दिल जीतने की वह हर तरह की कोशिश करने में जुट जाते हैं. अब ट्रेलर ने ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. जितेंद्र के चाहने वाले उन्हें एक रूप में देखने के लिए बेताब हैं.


इस दिन रिलीज होगी जितेंद्र की 'जादूगर'


'जादूगर' में जितेंद्र के साथ आरुषि शर्मा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिल रही है. इन दोनों के अलावा जावेद जाफरी ने भी लीड रोल निभाया है. यह फिल्म 15 जुलाई से सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाने वाली है.



ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने फोटोशूट के लिए पहना शीयर गाउन, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.