नई दिल्ली:Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह हर बार अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेती हैं. करीना आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया है. करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके करीना को बर्थडे विश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करिश्मा ने शेयर की फोटोज


करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में करीना केक काटती हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा ने करीना के केक की फोटो भी फैंस को दिखाई. केक पर लिखा है- हमारी जाने जान हैप्पी बर्थडे. वहीं एक फोटो में करिश्मा ने लिखा-मेरी लाइफलाइन.


करीना के साथ दिए पोज


करिश्मा ने करीना के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.जिसमें दोनों एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं. लुक की बात करें तो करीना ने येलो कलर का काफ्तान पहना है और सिंपल सी पोनीटेउल बनाई है.



वहीं करिश्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने सिंपल व्हाइट कलर का को-ऑर्ड सेट कैरी किया है.


जाने जान हुई रिलीज


करीना कपूर का ये जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है. एक्ट्रेस आज के दिन ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म जाने जान आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं. इसके अलावा करीना के पास कई फिल्में हैं.


ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन का खूबसूरती में नहीं कोई जवाब, लाल साड़ी में सिपलिसिटी देख हो जाएंगे दीवाने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.