नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लिए यह साल काफी बुरा साबित होता दिख रहा है. जब से सुकेश चंद्रशेखर संग कथित तौर पर उनके रिश्ते का सच सबके सामने आया है, तब से वह ठगी मामले में बुरी तरह से फंसती जा रही हैं. रिपोर्टस के मुताबिक ईडी के दायर एक चार्जशीट में एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शामिल है. इस बीच मुसीबत से घिरीं जैकलीन ने अब धार्मिक रास्ता आपनाने का फैसला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्मल बाबा के दर पर पहुंची एक्ट्रेस!


हर रोज अपनी मुश्किलों को बढ़ता देख जैकलीन फर्नांडिस शांति और मदद पाने के लिए धार्मिक गुरु की शरण में चली गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने धार्मिक राह अपना ली है, और दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह को फॉलो कर रही हैं. इतना ही नहीं जैकलीन छतरपुर भी गई थीं और निर्मल बाबा द्वारा बनाए गए शिव मंदिर में दर्शन भी किए थे. खबर है कि निर्मल बाबा को कई और हस्तियां भी फॉलो करती हैं. 


जप कर रही हैं जैकलीन


जानकारी के अनुसार, जैकलीन के करीबी दोस्त ने उन्हें इस कठिन समय इस काम को करने की सलाह दी है. जिसके बाद एक्ट्रेस छतरपुर में गुरुजी के आश्रम पहुंची हैं.



जबसे जैकलीन वहां से लौटी हैं अब हर जगह अपने साथ गुरुजी का कंगन पहन कर ले जा रही हैं. इतना ही नहीं दिन में एक बार गुरु मंत्र का जाप भी कर रही हैं.


सुकेश का प्यार बना मुसीबत


ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के साथ- साथ उनकी फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम करके कमाया था. जिसके बाद से ही दोनों ईडी के आखों में खटक रहे थे.


ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, ननद करीना कपूर ने जमकर की तारीफ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.