नई दिल्ली: Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में लगातार एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है. वहीं इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बाते सामने आई है. जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई थी.  रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन और नोरा फतेही का मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीधा कोई संबंध नहीं हैं. खबरों की माने तो जैकलीन सुकेश से शादी करने की प्लानिंग कर रही थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करना चाहती थीं शादी 
रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन सुकेश से शादी करना चाहती थी. सुत्रों के अनुसार जैकलीन के को-स्टार्स ने भी उन्हें सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी. जांच टीम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात का खुलासा किया है कि जैकलीन को सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी गई थी लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस ने सुकेश से मिलना जारी रखा था. इसके अलावा वह उससे कई महंगे गिफ्ट लेती रहीं. 


जैकलीन ही नहीं परिवार को भी मिला फायदा 
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के प्रमुख रवींद्र यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि जैकलीन ने जानबूझकर सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को नजरअंदाज कर महाठग के साथ लेनदेन जारी रखा था. ईडी के यह भी बताया कि जैकलीन ही नहीं बल्कि उनके परिवार और दोस्तों को भी इस रिश्ते से आर्थिक लाभ मिला है. 
 
जैकलीन के मैनेजर को मिली लग्जरी बाइक 
ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत से डुकाटी सुपरबाइक भी बरामद की है. इस बाइक की कीमत लगभग 8 लाख रुपये है. सुकेश ने प्रशांत को यह बाइक गिफ्ट की थी. 


इसे भी पढ़ेंः KBC 14: अमिताभ बच्चन को आई पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, दर्शकों को सुनाए अनकहे किस्से


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.