नई दिल्ली: बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी चर्चा में रहती हैं. जाह्नवी ने बहुत कम वक्त में ही दुनियाभर के लोगों पर अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. उन्होंने साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. वहीं, स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में भी जाह्नवी किसी से कम नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janhvi Kapoor की सादगी ने भी चलाया जादू


जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है.



लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस फुरसत के पल बिताती नजर आ रही हैं. यहां वह किसी झील के किनारे आराम से बैठी हैं. जाह्नवी इस दौरान भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


ग्लैमरस दिख रही हैं जाह्नवी


एक्ट्रेस ने इन फोटोज में ब्लैक की डीपनेक स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी है. यहां जाह्नवी का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. अब फैंस उनके इस सादगी भरे अवतार पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही देर में जाह्नवी की फोटोज पर 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर


जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछले काफी समय से वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बवाल' और तेलुगु फिल्म 'देवरा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने अब पहन लिया कुछ ऐसा, देखकर डर जाएंगे आप!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.