नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन स्टारकिड्स में से एक नाम बन चुकी हैं, जिनकी पहचान बताने के लिए उनके माता-पिता का नाम लेने की जरूरत नहीं पड़ती. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में दर्शकों और पूरी इंडस्ट्री के सामने यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janhvi Kapoor के लुक ने खींचा ध्यान


जाह्नवी अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब फिर से जाह्नवी ने अपनी नई फोटोज शेयर कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार एक्ट्रेस इतनी सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं कि हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है.


सिंपल लुक में स्टनिंग दिखीं जाह्नवी


लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कॉटन की सिंपल सी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक को सटल ग्लॉसी बेस, शिमर चीक्स, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ जाह्नवी ने अपने बालों मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है और बालों में पिंक फूलों वाला गजरा सजाया है. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने जाह्नवी के इस लुक की खूब तारीफें की हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जाह्नवी के चाहने वाले तो उनकी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशा करेगी भोसले कॉलेज का भंडाफोड़, यशवंत के उड़ेंगे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.