नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी अदाकारी का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. एक्ट्रेस जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से खुद को उसमें डूबा देती हैं. यही कारण है कि जाह्नवी की हर फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janhvi Kapoor की शोख अदाओं ने खींचा ध्यान


जाह्नवी अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस की अदा को लोगों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में जहां एक ओर जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं, वहीं उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि उनका कोई भी पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाता है.


सादगी में जीता जाह्नवी ने दिल


अब लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी काफी सादगी भरे अवतार में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक दिख रहा है. यहां जाह्नवी का क्लोजअप दिख रहा है.



उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है और कानों में छोटी-छोटी बालियां पहनी हैं, जो उनके इस सोबर लुक में चार चांद लगा रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. इस समय एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- 'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने कैमरे के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.