नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए उनके चाहने वाले उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं.


Janhvi Kapoor ने शेयर किया बिकिनी लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ शेयर करती रहती हैं. इस बार वह बेहद हॉट अवतार में दिख रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर


लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी नियोन ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है.



इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बेबाकी दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस जाह्नवी की तारीफें करते हुए थक नहीं रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह 'बवाल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को मिस्टर एंड मिसेज माही में भी देखा जाएगा. जाह्नवी के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं अदाएं, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.