नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता. एक्टिंग हों, या ग्लैमरस अदाएं दिखानी हों, जाह्नवी हर अंदाज को बहुत खूबसूरती से पेश करती हैं. बहुत कम वक्त में एक्ट्रेस ने साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी किरदार को पर्दे पर निभा सकती हैं. यही वजह है कि उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर भी मिलने लगे हैं. अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janhvi Kapoor ने चलाया ग्लैमरस अदाओं का जादू


कुछ देर पहले ही जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ऑफ शोल्डर ओवर कोट और जीन्स पहनें हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस लुक में क्लोजअप फोटोज क्लिक करवाते हुए कई पोज दिए हैं.



एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. यहां जाह्नवी ने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है.


जंगल में Janhvi ने बरपाया कहर


जाह्नवी कपूर इस लुक में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. यहां एक्ट्रेस ने एक से एक अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. अपने सिजलिंग अंदाज के साथ जाह्नवी ने यहां की खूबसूरत लोकेशन भी दिखाई है, जहां चारों ओर सिर्फ हरियाली नजर आ रही हैं. बता दें कि उन्होंने यह फोटोज अपनी अगली फिल्म 'उलझ' की शूटिंग सेट पर क्लिक करवाई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


गौरतलब है कि हाल ही में जाह्नवी ने अपनी नई फिल्म 'उलझ' का ऐलान किया है. इस फिल्म में एक बार फिर से एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा जाह्नवी के पास 'बवाल', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' जैसी बड़ी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने लहंगा पहन दिखाई शोख अदाएं, कातिलाना नजरों ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.