नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के लीड रोल वाली फिल्म 'बवाल' (Bawaal) के ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी बेसब्री बढ़ा दी है. ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त प्यार के बाद अब फिल्म का दूसरा 'दिल से दिल तक' भी रिलीज कर दिया गया है. गुरुवार से ही इस गान को लेकर बज बना हुआ था. एक दिन पहले ही गाने का टीजर जारी किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूरोप में शूट किया गया है गाना


लक्ष्य कपूर, आकाशदीप सेनगुप्ता और सुवर्णा तिवारी की खूबसूरत आवाजों में यह गाना एक लुभावनी धुन हैं. इस गाने को आकाशदीप सेनगुप्ता ने कंपोज किया हैं और लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं.



यूरोप के खूबसूरत बैकड्राप के साथ यात्रा करते हुए अजय (वरुण धवन) और निशा (जाह्नवी कपूर) की प्रेम कहानी की एक झलक देते हुए 'दिल से दिल तक' श्रोताओं की रोमांटिक यादें ताजा कर देगा.


लव स्टोरी ताजा कर देगा यह गाना


नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी वरुण धवन और जान्हवी कपूर अभिनीत, 'बवाल' साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है.


21 जुलाई को रिलीज हो रही है फिल्म


फिल्म में वरुण और जाह्नवी के अलावा मनोज पाहवा, अंजुमन सक्सेना और मुकेश तिवारी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि 'बवाल' का प्रीमियर 21 जुलाई को देश और दुनियाभर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर किया जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- अब ईशा देओल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडी टाइट गाउन में बरपाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.