नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) मजह 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. जन्नत जुबैर ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्नत जुबैर ने दिखाईं शोख अदाएं


वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने दिलकश फोटोशूट की झलक दिखाई है.


जन्नत जुबैर बला की खूबसूरत लग रही हैं


ताजा तस्वीरों में जन्नत को लाइट शेड लहंगा और मैचिंग ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने दुपट्टा भी पेयर किया है.



लुक को कंप्लीट करने के लिए जन्नत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. नए ट्रेडिशनल लुक में जन्नत बला की खूबसूरत लग रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 


बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं जन्नत


उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.  जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि वह करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी.  


ये भी पढे़ं- ईशा गुप्ता ने हॉट लुक में फिर खींचा ध्यान, थाई हाई स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.