नई दिल्ली: जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. इतनी अदाएं दिखाने के बावजूद एक्ट्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके पीछे दिख रहे शख्स ने खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए कौन है Jannat Zubair संग दिखने वाला शख्स


फोटोज में जन्नत कैमरे में देखते हुए कई पोज दे रही हैं. हालांकि, वहीं, उनके पीछे उनके पिता उनकी फोटोज को फनी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जी, हां इन तस्वीरों में जन्नत के पीछे दिखने वाले कोई और नहीं, बल्कि उनके पिता जुबेर अहमद रहमानी है.



फोटोज में उन्हें कई फनी पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिनसे जन्नत बिल्कुल अनजान है. बल्कि, वह तो अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस दिखने की कोशिश कर रही हैं.


फैंस हुए जन्नत की अदाओं के दीवाने


अब एक्ट्रेस ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शुक्रिया डैड इतनी शानदार तस्वीरों के लिए.' हालांकि, उन्होंने ये बात कटाक्ष करते हुए बोली है. दूसरी ओर जन्नत के चाहने वाले तो उन्हीं के लुक पर ध्यान दे रहे हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. दूसरी ओर कुछ ही देर में जन्नत की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं.


कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं जन्नत


गौरतलब है कि जन्नत अपने फोटोशूट्स के कारण तो चर्चा में रहती ही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'कुल्चे छोले' में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Avneet Kaur bossy Look: अवनीत कौर ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.