नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने वर्क प्रोजेक्टस के अलावा निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के साथ उन्होंने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. ऐसे में अक्सर दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती हैं. इसी बीच बीच जैस्मिन की कुछ फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें उन्हें नई-नवेली दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई-नवेली दुल्हन के लुक में दिखी Jasmin Bhasin


इन फोटोज में जैस्मिन को हाथों में चूड़ा पहने हुए देखा जा रहा हैं, जो नई शादीशुदा लड़कियां पहनती हैं. इसके बाद से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि जैस्मिन और अली से गुपचुप शादी कर ली है.



हालांकि, इन तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल, यह उनकी अगली पंजाबी फिल्म 'हनीमून' का लुक है, जिसमें वह पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली है.


फिल्म के प्रमोशन के लिए जैस्मिन ने पहना चूड़ा


जैस्मिन और गिप्पी फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में दोनों इन दिनों हर जगह साथ देखा जा रहा है. अब अपने प्रमोशन के सिलसिलें में ही एक्ट्रेस मैरिड लड़की के लुक में नजर आईं, जिसे देख लोग उनकी शादी को लेकर सवाल करने लगे हैं. यही वजह है कि जैस्मिन का ये लुक भी खूब वायरल हो रहा है.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जैस्मिन


हालांकि, लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के मौके पर वन शोल्डर शरारा सूट पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का नेकपीस पहना है और ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.



इस पूरे लुक में जैस्मिन के चूड़े ने सभी का ध्यान खींचा है. जैस्मिन ने इसी लुक में अपना और गिप्पी का एक फनी वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.


इस दिन रिलीज हो रही है जैस्मिन की 'हनीमून'


गौरतलब है कि जैस्मिन और गिप्पी की फिल्म 'हनीमून' इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के जरिए जैस्मिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर गाउन में मानुषी छिल्लर का दिखा सिजलिंग लुक, दिलकश अदाएं देख आप भी हो जाएंगे मदहोश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.