नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर राइटर जावेद अख्तर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जावेद ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी और दोनों पत्नियों के बारे में बात की है. अरबाज खान के शो में जावेद अख्तर ने सालों बाद अपनी एक्स वाइफ को लेकर बात की है. साल 1972 में उन्होंने हनी ईरानी से शादी की थी. शादी के 12 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शबाना मेरी दोस्त हैं 
अरबाज खान के शो में जावेद अख्तर ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि- मेरी जिंदगी में दो औरते हैं जिनसे मेरे बहुत ही अच्छे संबंध हैं. एक का शादी कुछ नहीं बिगाड़ सकी और दूसरे का तलाक कुछ नहीं बिगाड़ सका. मैं और हनी बहुत अच्छे दोस्त हैं वहीं शबाना मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं. 


रिश्ते में स्पेस जरूरी 
अरबाज खान ने जावेद अख्तर से पूछा कि एक शादी को सफल क्या चीज बनाती है. इस सवाल के जवाब में गीतकार जवाब दिया कि किसी भी रिश्ते में स्पेस जरूरी होता है. अगर आप एक पार्टनर के साथ रहने के लिए त्याग करते है तो आपके साथ वह खुश नहीं रह सकता है. एक-दूसरे को सपने जीने का अधिकार देना होगा. मेरी ये बात आपको 100 प्रतिशत खराब लगेंगी, तो आपके झेलना पड़ेगा, क्योंकि आप भी ऐसी बहुत सी बाते करेंगे जो उसे बुरी लगेंगी. 


पहली पत्नी हनी से साल 1972 में हुई थी शादी 
जावेद अख्तर ने पहली पत्नी हनी ईरानी से साल 1972 में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात सीता और गीता के सेट परु हई थी. जिसके बाद दोनों प्यार में पड़ गए. शादी के 12 बाद दोनों का तलाक हो गया था. 


इसे भी पढ़ें: Mouni Roy Bold Look: नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, टाइट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया फिगर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.