नई दिल्ली: ग्रैमी-नॉमिनेटेड कलाकार राजा कुमारी, जिन्होंने मेगास्टार शाहरुख खान के लिए एक्शन एंटरटेनर 'जवान' के लिए हाई-एनर्जी रैप लिखा है, ने अब 'किंग खान' के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भारतीय-अमेरिकी रैपर ने लिखा, "मेरा ट्विटर कई हफ्तों तक बंद रहा और मैं केवल शाहरुख खान को यह बताने के लिए वापस आयी कि मैं उनसे प्यार करती हूं!"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान ने कही ये बात 
उनके मैसेज का जवाब देते हुए, शाहरुख ने कहा, "मैं भी करता हूं...मेरे थंडर!! तुम्हें बहुत सारा प्यार."राजा कुमारी ने शाहरुख के ट्वीट का जवाब दिया और रेड हार्ट और भारतीय ध्वज इमोजी के साथ लिखा, "शाहरुख और राजा कुमारी 4ईवीए"


जवान में लिखा रैप 
राजा कुमारी द्वारा लिखित और प्रस्तुत किंग खान रैप शाहरुख के सार को दर्शाता है, जो किंग खान की स्टार पावर के प्रमाण के रूप में काम करता है.राजा कुमारी का यूनिक स्टाइल रैप को एक ऐसी ऊर्जा से भर देती है, जो 'जवान' के भव्य पैमाने से पूरी तरह मेल खाती है.


7 सितंबर को होगी रिलीज 
यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. यह 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने बेटे का रखा ऐसा नाम, भड़के लोगों ने जमकर लगाई फटकार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.