नई दिल्ली: जया बच्चन अपने बेटी श्वेता बच्चन (Jaya Bachchan old interview) के बेहद करीब हैं. दोनों मां-बेटी हमेशा साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे ही जाती हैं. ऐसे में जबसे श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' शुरू किया तबसे बच्चन परिवार के कई राज सबके सामने आए हैं.


जया हैं पक्षपाती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में एक वक्त ऐसा भी आया जब श्वेता बच्चन ने अपनी मां को पक्षपाती बताया. एक वक्त की बात है जब पूरा बच्चन परिवार एक साथ एक टॉक शो पर पहुंचे थे. इस दौरान शो की होस्ट सिमी ग्रेवाल ने श्वेता बच्चन से सावल किया ता कि आपके और अभिषेक बच्चन के बीच कभी मां-पिता ने पक्षपात किया है. तो इसपर श्वेता बच्चन ने खुलासा किया था कि कि जया हमेशा अभिषेक का ही साथ देती थीं.


जया ने खुद किया था कुबूल


सिमी ग्रेवाल के शो पर जया बच्चन का एक पुराना वीडियो दिखाया गया था. जिसमें जया कहती हैं कि उन्होंन कई बार श्वेता पर हाथ उठाया था जबकि अभिषेक के साथ उन्होंने ऐसा नहीं किया था. अभिषेक ने खुद शो पर ये बताया था कि वो छिपे हुए शैतान थे जबकि श्वेता सीधी सादी थीं. ऐसे में सिमी ने ये भी पूछा कि अभिषेक से ज्यादा श्वेता की ज्यादा पिटाई क्यों होती थी.


श्वेता बच्चन बताई वजह


इस बात पर श्वेता बच्चन ने कहा कि वो बड़ी थीं और हर बार बड़ों को एक उदाहरण सेट करना होता था. वहीं अभिषेक कहते हैं कि वो परिवार में छोटे थे और सबके दुलारे भी इसलिे हर कोई तब भी प्रोटेक्टिव था और आज भी. वहीं जया का कहना है कि अभिषेक शैतना थे लेकिन नकचड़े नहीं जबकि श्वेता को संभालना बहुत मुश्किल होता. जया को लगता था कि वो कभी भी पलटकर जवाब दे सकता हैं. साथ ही जया ने इसे मां-बाप की कमी बताया.


ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.